Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 : कक्षा दसवी और बारहवीं की बची हुई परीक्षाएं रद्द

Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 : छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के मद्देनजर कक्षा दसवी और बारहवीं की बची हुई परीक्षाएं आयोजित नहीं करने का निर्णय लिया गया है। Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 के अंतर्गत इन विषयों के अंक आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर निर्धारित करने का भी निर्णय लिया गया है।

Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 : कक्षा दसवी और बारहवीं की बची हुई परीक्षाएं रद्द


Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 : कक्षा दसवी और बारहवीं की परीक्षाएं रद्द

माध्यमिक शिक्षा मंडल (Chhattisgarh Board of Secondary Education Raipur) के सचिव प्रोफेसर व्ही.के. गोयल ने Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 के संबंध में विस्तृत योजना की जानकारी देते हुए बताया कि कक्षा दसवी और बारहवी की बची हुई परीक्षाओं के आंतरिक मूल्यांकन के अंक संबंधित स्कूलों से विषयवार, रोलनंबरवार मंगाकर अंकसूची में प्रवेश किए जाएंगे। जो छात्र आंतरिक मूल्यांकन में अनुपस्थित होंगे या अनुत्तीर्ण होंगे और स्वाध्यायी छात्रों को Cgbse 10th-12th Board Exam 2020 में न्यूनतम उत्तीर्ण अंक प्रदाए किए जाएंगे।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...