Janjgir-Champa Rojgar Panjiyan 2020 : अब व्हाट्सएप से कराएँ घर बैठे रोजगार पंजीयन का नवीनीकरण

Janjgir-Champa Rojgar Panjiyan 2020 : रोजगार पंजीयन के लिए लाकडाउन के दौरान युवाओं को बार-बार रोजगार कार्यालय तक आने की आवश्यकता नहीं होगी। व्हाट्सएप नंबर 9827862116 पर अपना पुराना पंजीयन कार्ड की फोटो खींचकर भेज सकते है। रोजगार अधिकारी द्वारा पंजीयन का नवीनीकरण किया जायेगा।
Janjgir-Champa Rojgar Panjiyan 2020 : व्हाट्सएप से कराया जा सकता है घर बैठे रोजगार का पंजीयन का नवीनीकरण

Janjgir-Champa Rojgar Panjiyan 2020 : व्हाट्सएप से कराया जा सकता है घर बैठे रोजगार का पंजीयन का नवीनीकरण

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि लाकडाउन के दौरान युवाओं को बार-बार कार्यालय आने की जरूरत ना हो, इसके लिए प्रशासन ने यह ऑनलाइन सिस्टम बनाया है। जिले के युवा कैरियर गाईडेंस से संबंधित जानकारी दूरभाष नंबर से प्राप्त कर सकेंगे। रोजगार पंजीयन का नवीनीकरण या कैरियर काउंसलिंग के लिए 7771838174 पर संपर्क किया जा सकता हैं। इस नंबर पर परीक्षा की तैयारी और स्किल डेवलपमेंट आदि के संबंध में भी जानकारी ली जा सकती है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...