Cg Vyapam Online Form 2020 : छग व्यापमं की प्रवेश परीक्षाओं में 23 से 30 जून तक ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

Cg Vyapam Online Form 2020 : लॉकडाउन होने के कारण प्रदेश के कतिपय अभ्यर्थी छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा आयोजित की जाने वाली समस्त प्रवेश परीक्षाओं पीईटी, पीपीएचटी, पीपीटी, प्रीएमसीए, पीएटी, प्रीडीएलएड, प्रीबीएबीएड/बीएससीएड, प्रीबीएससी नर्सिंग, एमएससी नर्सिंग और पोस्ट बेसिक नर्सिंग की ऑनलाइन आवेदन नहीं भर पाए थे। Cg Vyapam Online Form 2020 इन प्रवेश परीक्षाओं की ऑनलाइन आवेदन भरने की तिथि समाप्त हो चुकी है। छत्तीसगढ़ व्यापम द्वारा छात्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी प्रवेश परीक्षाओं के लिए पुनः ऑनलाइन आवेदन की सुविधा अभ्यर्थियों को 23 जून से 30 जून तक दी जा रही है।

Cg Vyapam Online Form Notification 

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल के सलाहकार डॉ. प्रदीप चौबे ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अभ्यर्थी व्यापम वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है साथ ही अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में संशोधन करने सुविधा भी दी गई है। इसके लिए अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्मतिथि, मोबाइल नम्बर डालकर अपने पूर्व में भरे हुए आवेदन पत्र को देख सकेंगे और उसमें सुधार कर सकेंगे। इसके बाद किसी भी प्रकार की त्रुटि सुधार मान्य नहीं होगी।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।