MP NIC News 2020 : मध्‍य प्रदेश NIC Website पर अब जिले के समाचार भी होंगे प्रकाशित

मध्‍य प्रदेश प्रदेश के 52 जिलों की डिस्ट्रिक्ट एन.आई.सी. वेबसाइट पर अब संबंधित जिले के समाचार प्रतिदिन देखे जा सकेंगे। सभी जिलों की एन.आई.सी. वेबसाइट पर जनसम्पर्क विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल का लिंक उपलब्ध करवा दिया गया है। इस पहल के परिणामस्वरूप अब डिस्ट्रिक्ट एन.आई.सी. की वेबसाइट पर जिले की जानकारी के साथ जिले के समाचार भी उपलब्ध हो सकेंगे।

MP NIC News 2020 : मध्‍य प्रदेश NIC Website पर अब जिले के समाचार भी होंगे प्रकाशित

अभी तक जिले की एन.आई.सी. वेबसाइट पर जिले से संबंधित सामान्य जानकारी के साथ-साथ पर्यटन एवं अन्य आवश्यक जानकारी रहा करती थी। जनसम्पर्क विभाग के डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल से जुड़ जाने के बाद एन.आई.सी. की वेबसाइट पर जिला प्रशासन द्वारा लिये गये निर्णय, गतिविधियों एवं शासकीय कार्यक्रमों से संबंधित समाचार व्यूवर्स को मिल सकेंगे। उल्लेखनीय है कि जनसम्पर्क विभाग द्वारा अपनी मुख्य वेबसाइट के साथ डिस्ट्रिक्ट न्यूज पोर्टल को नियमित रूप से अपडेट किया जाता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
!!Visit Daily on Jobskind.com for Latest Update!!