मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय धमतरी में सफाई कर्मचारी भर्ती वाॅक इन इंटरव्यू’ के लिए पंजीयन 04 सितंबर को

कोविड अस्पताल एवं कोविड केयर सेंटर में सफाई कार्य के लिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन द्वारा निर्धारित मापदंड एवं संविदा दर पर भर्ती किया जाना है। इसके लिए आगामी 04 सितंबर को ’वाॅक इन इंटरव्यू’ का आयोजन किया जाएगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ.डी.के.तुर्रे ने बताया कि 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के, आठवीं पास, धमतरी जिले का मूल निवासी और शरीरिक रूप से स्वस्थ एवं सफाई कार्य के इच्छुक उम्मीदवार नियत तिथि को सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय में पंजीयन करा सकते हैं। अन्य शर्तें कार्यालय के सूचना पटल पर भी चस्पा की गई है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के स्थापना शाखा के लिपिक श्री मनीराम नेताम से सम्पर्क किया जा सकता है।

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले अपने समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे।

‘‘विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए उपर दिये गये बाहरी लिंक (External Link) पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें।’’

निवेदन (Request) -
आप सभी से निवेदन है कि इस Job Link को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।
Loading...

Loading...