Cg High Court Recruitment for Contingency Worker Notice 2022 | छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर की रजिस्ट्री में आकस्मिकता निधि से वेतन पाने वाले कर्मचारी के पदों की भर्ती हेतु महत्वपूर्ण सूचना

Cg High Court Recruitment for Contingency Worker Notice 2022 : 

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर की रजिस्ट्री में आकस्मिकता निधि से वेतन पाने वाले कर्मचारी के पदों की भर्ती हेतु विज्ञापन क्रमांक 01/2021, दिनांक 03 जुलाई, 2021 को जारी कर आवेदन पत्र आमंत्रित किये गये थे। आकस्मिकता निधि से वेतन पाने वाले कर्मचारी के पदों हेतु केवल आठवीं योग्यता धारी कुल 24367 अभ्यर्थियों की सूची एवं घोषणा-पत्र के प्रारूप को छ.ग. उच्च न्यायालय, बिलासपुर के वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी गयी है।

Cg High Court Recruitment for Contingency Worker Notice 2022

उक्त अभ्यर्थियों को उच्च न्यायालय, बिलासपुर के वेबसाइट पर उपलब्ध घोषणा-पत्र के प्रारूप में घोषणा-पत्र स्पीड पोस्ट अथवा हमदस्त के माध्यम से इस सूचना प्रकाशन की तिथि से दिनांक 26/11/2022 को संध्या 05.00 बजे तक जमा किया जाना अनिवार्य है। (उक्त घोषणा पत्र समस्त कार्य दिवस में कार्यालयीन अवधि अर्थात् प्रातः 10.00 बजे से संध्या 05.00 बजे तक स्वीकार किये जायेंगे) इसके पश्चात् प्राप्त आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जाएगा।

कार्यालयीन समय पर छ.ग. उच्च न्यायालय, बिलासपुर में हमदस्त घोषणा-पत्र जमा किया जावेगा। स्पीड पोस्ट के माध्यम से प्रेषित घोषणा-पत्र अंतिम तिथि तक छ.ग. उच्च न्यायालय, बिलासपुर में प्राप्त होना अनिवार्य है। अंतिम तिथि के पश्चात् प्राप्त घोषणा-पत्र को स्वीकार्य नही किया जावेगा। अंतिम तिथि तक रजिस्ट्री में जिन अभ्यर्थियों के घोषणा-पत्र प्राप्त नहीं होंगे उन्हें उक्त पद हेतु अपात्र माना जावेगा तथा इस संबंध में कोई पत्राचार भी स्वीकार्य नहीं होगा।

वेबसाईट में उपलब्ध सूची में जिनके द्वारा एक से अधिक आवेदन पत्र जमा किया गया है उनको केवल एक ही घोषणा-पत्र प्रस्तुत करना होगा।

महत्वपूर्ण लिंक :-

विभागीय सूचना डाउनलोड करें।

विभागीय वेबसाइट में प्रवेश करें।