Patwari Result : छ.ग. व्यापम द्वारा आयोजित पटवारी प्रशिक्षण हेतु मेरिट सूची/चयन सूची/दस्‍तावेज सत्‍यापन सूचना जारी

छत्‍तीसगढ़ शासन ने प्रदेश के 18 जिलों में पटवारी के 342 रिक्‍त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया था जिसके लिए व्‍यापमं के माध्‍यम से ऑनलाईन आवेदन मंगाया जाकर दिनांक 28 फरवरी को एक लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया था। लिखित परीक्षा के परिणाम के अनुसार विभिन्‍न जिलों में पटवारी के पदों को भरने के लिए पात्र-अपात्र सूची का प्रकाशन एवं दस्‍तावेज सत्‍यापन का आयोजन किया जा रहा है।  अत: वे उम्‍मीदवार जिन्‍होंने इन पदों के लिए आवेदन किया हो वे पात्र-अपात्र सूची अथवा दस्‍तावेज सत्‍यापन सूची में अपना देख सकते हैं एवं निर्धारित तिथि को होने वाले दस्‍तावेज सत्‍यापन/काउंसिलिंग में भाग ले सकते हैं।
सभी उम्मीदवारों से निवेदन है कि वे उपयुक्त पद के लिए पात्रता संबधी निर्देशों का अवलोकन भली-भांति कर लें एवं किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने हेतु अपने विवेक एवं समझ से काम लेवें। कृपया सटिक एवं अधिक जानकारी के लिए विभागीय नोटिफिकेशन या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में विभागीय विज्ञापन में दिये गये निर्देश ही सही माने जावेंगे। विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें। आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब पोस्ट को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप ग्रुप में शेयर करें एवं एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

CG Vyapam Patwari Result 2016

बाहरी लिंक (External Link) – 

नोट (Note) –
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अधिक सटिक जानकारी के लिए विभागीय विज्ञापन या नोटिफिकेशन देखें। विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए नीचे दिये गये बाहरी लिंक पर क्लिक करें अथवा विभागीय वेबसाइट पर जायें|
इसके साथ आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब पोस्ट को अपने अधिक से अधिक दोस्तों एवं वाट्स एप गुप तथा अन्य सोशल नेटवर्क जो भी आप प्रयोग करते हों में शेयर करें और एक अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Leave a Comment

Secured By miniOrange